नई दिल्‍ली : मॉनसून सत्र में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सरकार की जीत के लिए मंगलवार को बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया. संसदीय दल ने इस मसले में विपक्ष की हार और सरकार की बड़ी जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को दिया.

बैठक की शुरुआत में ही मंच पर प्रधानमंत्री को माला पहनाकर सम्मानित किया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और अनंत कुमार ने पीएम को सम्मानित किया. इस अवसर पर पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को लड्डू भी खिलाया. वहीं, बैठक में मौजूद सभी सांसदों ने ताली बजाकर प्रधानमंत्री को सम्मानित करने में अपनी सहभागिता दिखाई.

बता दें कि मॉनसून सत्र में पहली बार संसदीय दल की बैठक हो रही है. संसद भवन की लाइब्रेरी में हुई इस बैठक में सत्र के दौरान उठने वाले मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया, जिसमें तीन तलाक़, ओबीसी बिल जैसे मुद्दे भी हैं, जिनको सरकार इसी सत्र में पारित कराने की कोशिश कर रही है. ये दोनों बिल लोकसभा से पारित होकर राज्यसभा में लटके हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here