कैलाश खेर ने उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर सफाई दी है. एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कैलाश ने कहा कि जो उन्हें जानते हैं उन्हें पता है कि वह महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं.

2 महिला पत्रकारों द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद कैलाश खेर ने अपना बचाव किया है. उन्होंने कहा, “जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई.” कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी कि यदि किसी कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं.

उन्होंने कहा, “मुझे इस बात की जानकारी तब हुई जब मैं पटना में था. मैं सफर कर रहा था. मुझे नहीं याद कि कभी ऐसी कोई घटना हुई है. मैं ज्यादातर वक्त तो अपनी छोटी सी दुनिया में ही बिजी होता हूं. लेकिन फिर भी अगर किसी को कोई गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं.”

कैलाश ने कहा कि जो लोग उन्हें जानते हैं और उनके साथ काम कर चुके हैं वो इस बात को जानते हैं कि वह इंसानियत का कितना सम्मान करते हैं, खास तौर से महिलाओं का, और खास तौर से वो महिलाएं जो मीडिया में काम करती हैं, क्योंकि उनका काम बहुत ही मुश्किल है.

क्या है मामला?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जर्नलिस्ट नताशा हेमरजानी ने ट्विटर के जरिए कई सारे ट्वीट्स कर विस्तार में अपनी आपबीती साझा की है. उन्होंने दो अलग घटनाओं का जिक्र किया. उन्होंने सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here