Home Blog

तेज रफ्तार बस हुई दुर्घटना का शिकार कई यात्री गंभीर रूप से घायल

0

हरपालपुर से नौगांव की ओर राय बस सर्विस जो पहाड़ी बंदा बैरियर के समीप दुर्घटना का शिकार हो गई है यात्रियों का कहना है तेज गति से ड्राइवर चला रहा था बस जिस कारण अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं उपचार के लिए नौगांव अस्पताल एंबुलेंस के द्वारा लाया जा रहा है.

Simmba: ऑनलाइन लीक हुई रणवीर सिंह- सारा अली खान की सिम्बा

0

Simmba movie audience review reaction and box office collection live updates रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म Simmba बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. Cop ड्रामा मूवी में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा. मूवी को क्रिटिक्स ने शानदार रिव्यू दिए हैं.

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म को करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है. सिम्बा 2015 में रिलीज हुई JNR एनटीआर की तेलुगू मूवी टेम्पर का हिंदी रीमेक है. Cop ड्रामा मूवी में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा. इसमें रोमांस, एक्शन, थ्रिलर, ड्रामा समेत सभी चालू मसाले हैं.

फिल्म के किरदार, क्या है बजट?

सिम्बा में पहली बार रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी बनी है. केदारनाथ के बाद ये सारा अली खान की दूसरी फिल्म है. फिल्म में रणवीर-सारा के अलावा सोनू सूद, आशुतोष राणा अहम रोल में हैं. अक्षय कुमार और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं. मूवी का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. इसे 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

LIVE UPDATES:

रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा ऑनलाइन लीक हो गई है. बता दें कि पूरी फिल्म लीक नहीं हुई है. सिर्फ फिल्म के क्लाइमेक्स के बाद अक्षय कुमार के नए प्रोजेक्ट ‘सूर्यवंशी’ वाला सीन ही लीक हुआ है. फैंस ने थियेटर में मोबाइल कैमरा से शूट विजुअल शेयर किया है.

– रणवीर सिंह का कहना है कि यदि सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने नहीं किया होता, तो वे इस मसाला फिल्म को नहीं करते.

– सिंबा में अक्षय कुमार कैमियो रोल में है. वे पुलिस इंस्पेक्टर वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं. जबसे मूवी रिलीज हुई है, अक्षय कुमार का COP लुक चर्चा में है.

Hello world!

0

Welcome to WordPress. This is your first post. Edit or delete it, then start writing!

Translate »