OnePlus, Gameloft के साथ मिलकर एक ऑनलाइन गेमिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन करने जा रहा है. इसमें विनर को 5 लाख रुपये तक कैश दिया जाएगा. वनप्लस के मुताबिक भारत में ये पहला ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट है जिसमें इतनी बड़ी रकम विनर को दी जाएगी. ये ऑनलाइन टूर्नामेंट 13 जून से शुरू होकर 8 जुलाई तक जारी रहेगा.

वनप्लस Asphalt कप में कैसे लें हिस्सा?

ये एक ओपन चैनल है और इस गेम में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के यूजर्स हिस्सा ले सकते हैं. इस टूर्नामेंट में स्मार्टफोन (एंड्रॉयड, ios और विंडोज OS) रखने वाला कोई भी शख्स हिस्सा ले सकता है. हालांकि उसमें Asphalt 8 गेम का सपोर्ट होना चाहिए.

इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में ऐप स्टोर से Asphalt 8 गेम डाउनलोड करना होगा. यदि आपके पास ये गेम पहले से मौजूद है तो उसे लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करना होगा. गेम ओपन कर आपको ‘OnePlus Asphalt Cup’ में टैप करना होगा. इसके बाद कार सेलेक्ट कर और आगे की प्रक्रिया पूरी कर आप रेस शुरू कर सकते हैं.

ध्यान रहे आपका स्मार्टफोन गेम खेलते वक्त एक एक्टिव इंटरनेट कनेक्शन से जुड़ा हो. क्योंकि स्कोर को क्लाउड में सिंक किया जाएगा. प्रतिभागी इसे बार-बार खेल सकते हैं. इस पर कोई बाध्यता नहीं है. हिस्सा लेने के लिए प्लेयर को कम से कम 13 साल का होना जरूरी है.

वनप्लस हर हफ्ते टॉप 5 प्लेयर्स को फ्री बुलेट वायरलेस ईयरफोन देगा. वहीं टॉप 25 प्लेयर्स को वनप्लस की ओर से एक्सक्लूसिव मर्चेंडाइज दिया जाएगा. महीने के अंत में कंपनी तीन टॉप प्लेयर्स को सेलेक्ट करेगी. नंबर वन प्लेयर को 5,00,000 रुपये कैश, नंबर टू प्लेयर को 3,00,000 रुपये कैश और नंबर थ्री प्लेयर को 1,00,000 रुपये कैश प्राइज के रूप में दिया जाएगा. इसके अलावा तीनों प्लेयर्स को मुफ्त में OnePlus 6 स्मार्टफोन और बुलेट वायरलेस ईयरफोन दिए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here